skip to content
केजरीवाल को अमित शाह ने दिया जवाब, बोले- '75 साल का रिटायरमेंट PM मोदी के लिए नहीं'

केजरीवाल को अमित शाह ने दिया जवाब, बोले- ’75 साल का रिटायरमेंट PM मोदी के लिए नहीं’

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हैदराबाद में प्रेस कांफ्रेंस कर दावा किया कि तीन चरण में बीजेपी के नेतृत्व में एनडीए के सभी साथी दल 200 सीटों के आंकड़े के करीब पहुंच गए हैं। चौथे चरण में एनडीए को सबसे ज्यादा सफलता मिलेगी। शाह ने कहा कि एनडीए 400 पार से और आगे बढ़ेंगे।

चौथे चरण में आंध्र और तेलंगाना में एनडीए कपलीट स्वीप करने जा रही है। 4 जून को लोकसभा चुनाव के परिणाम आएंगे तो दक्षिण भारत में कर्नाटक, आंध्र , तलंगाना, तमिलनाजु और केरल में सबसे बड़ा दल बीजेपी बनकर उभरेगा। सबसे ज्यादा सीट बीजेपी को मिलेगी। तेलंगाना नें 10 से ज्यादा सीट मिलेगी।

सीएम केजरीवाल को अमित शाह ने दिया जवाब

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बयान पर अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ही देश का नेतृत्व करेंगे। गृह मंत्पी ने कहा कि 75 साल का रिटायरमेंट पीएम मोदी के लिए नहीं है।

केजरीवाल सिर्फ 1 जून तक प्रचार के लिए बाहर हैं। मैं अरविंद एंड कंपनी और पूरे इंडी अलायंस को कहना चाहता हू कि पीएम मोदी 75 साल के हो जाए इससे आपको आनंदित होने की जरूरत नहीं है। ये बीजेपी के सविधान में कहीं नहीं लिखा है 75 साल के बाद प्रधानमंत्री नहीं बन सकते। पीएम मोदी ही आगे देश का नेतृत्व करते रहेंगे। इसमें कोई शंका नहीं है। बता दें कि केजरीवाल ने दावा किया था कि पीएम मोदी अमित शाह को प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं।

नाम लिए बगैर राहुल गांधी पर साधा निशाना

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि एक तरफ यूपीए अलायंस है दूसरे तरफ एनडीए है। एक तरफ 12 लाख करोड़ के घपले घोटाले करने करने वाली कांग्रेस और सहयोगी दल हैं तो दूसरी तरफ पीएम मोदी 23 साल से दीपावली की भी छुट्टी लिए बगैर सैनिकों के साथ देश के बॉर्डर पर त्योहार मनाते हैं।

जबकि दूसरे नेता गर्मी बढ़ते ही छुट्टी पे विदेश चले जाते हैं। 20 बार लॉन्च करने के बाद भी लॉन्च नहीं हो पाए। अब 21 वी बार विफल कोशिश कर रहे हैं। BRS और कॉंग्रेस ने सरकार बनाने का ठेका मजलिस को दे रखा है।

आरक्षण के मामले पर भी बोले अमित शाह

गृह मंत्री ने कहा कि 4 फीसद आरक्षण जो यहां दिया जा रहा है उसे हमारे सत्ता में आते ही हटा देंगे। ये सीधा सीधा sc/st के आरक्षण पर सेंध है। हम फारूक अब्दुल्ला जैसे नेताओं की बातों की निंदा करते हैं। POK हमारा हिस्सा है। 10 साल से हमारे पास सत्ता है और आरक्षण हटाने के बारे मे नहीं सोचा। कांग्रेस झूठ बोल रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top

BJP Modal