skip to content
बीजेपी की बड़ी जीत के अनुमान पर बौखलाई देश विरोधी ताकतें, The logsabha बेवसाइट हैक करके इजराइल के बहाने हिंदुत्व पर किया वार

बीजेपी की बड़ी जीत के अनुमान पर बौखलाई देश विरोधी ताकतें, The LogSabha बेवसाइट हैक करके इजराइल के बहाने हिंदुत्व पर किया वार

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे कल, 4 जून को आने वाले हैं। इसके पहले ज्यादातर एक्जिट पोल के मुताबिक एनडीए 2024 के लोकसभा चुनाव में भारी बहुमत से जीतने वाली है।

वहीं The LogSabha के एग्जिट पोल में भी एनडीए 400 पार सीट हासिल करने का अनुमान जताया है। ऐसे में इस तरह से संभावना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बन सकते हैं

The LogSabha एग्जिट पोल में बताए गए बीजेपी के बड़े अंतर से मिलने वाली जीत के अनुमान से देश विरोधी ताकतें बौखला गई है। आलम यह है कि देश विरोधी ताकतों द्वारा The LogSabha बेवसाइट हैक करने की कोशिश की गई।

हमारी जांच के बाद पता चला है कि देश विरोधी ताकतों द्वारा यह साजिश रची गई है लोकसभा चुनाव के रिजल्ट के पहले असली मुद्दों को भटकाया जा सके। न सिर्फ हैक की कोशिश की गई, बल्कि इसमें फिलिस्तीन के सपोर्ट में भी लाइन लिखे गए और इजराइल के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द भी लिखे गए।

गौर करने वाली बात यह है कि एक तरफ जहां इजराइल-फिलिस्तीन संघर्ष दुनिया को एक युद्ध के मुहाम पर खड़ा कर दिया है तो वहीं दूसरी तरफ कुछ प्रोपेगेंडा फैलाने वाले लोग इसे भारत विरोधी दिखलाकर अपने प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। इसका जीता जागता सबूत आज देखने को मिला, जब The LogSabha बेवसाइट को हैक करके फिलिस्तीन के सपोर्ट में प्रोपेगेंड फैलाने की कोशिश की।

सबसे हैरानी बात यह है कि कल भारत में लोकसभा चुनाव के नतीजे आने वाले हैं और पहले से ही विपक्ष और बीजेपी विरोधी इवीएम हैक समेत चुनावी गड़बड़ियों का आरोप लगा रही है। ऐसे में क्या फिलिस्तीन सपोर्ट में हैक की गई The LogSabha बेवसाइट इस प्रोपेगेंडा का हिस्सा तो नहीं। ताकि देश में बीजेपी विरोध से लेकर हिंदूत्व को टारगेट किया जा सके। साथ ही The LogSabha द्वारा किए गए विश्वसनीय आकड़ें के मुद्दे से भटकाया जा सके।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top

BJP Modal