Placeholder canvas
बच्चों की गर्दन काटकर ही नहीं रुके हैवान, शरीर पर ताबड़तोड़ वार.. बदायूं में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से रूह कांप पाएगी

बच्चों की गर्दन काटकर ही नहीं रुके हैवान, शरीर पर ताबड़तोड़ वार.. बदायूं में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से रूह कांप पाएगी

उत्तर प्रदेश का बदायूं (Badaun Case) शहर सदमे से बाहर नहीं निकल सका है। हर शख्स की जुबां पर मासूम बच्चों के साथ हुए जघन्य हत्याकांड की ही चर्चा है। सवाल बना हुआ है कि आखिर साजिद और जावेद ने आखिर क्यों इस वहशियाना घटना को अंजाम दिया।

आरोपियों ने जघन्य तरीके से वारदात को अंजाम दिया। जिस किसी ने भी घटनास्थल पर जाकर उस मंजर को देखा, उसके होश उड़ गए। गर्दन काटने के बाद भी शरीर के अन्य हिस्सों पर वार करते रहे। पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में यह बात स्पष्ट हुई है।

गर्दन, सीने, पीठ, हाथ पर कई वार

हेयर ड्रेसर साजिद और जावेद ने घर में आकर उधार लेने और चाय पीने के बाद ऊपर जाकर मासूम बच्चों को मार डाला। कमरे में अचानक से मुंह दबाकर गर्दन पर उस्तरे से गर्दन काट दिया। फिर सीने, पीठ, हाथ पर ताबड़तोड़ कई वार किए। आयुष और अहान के साथ नृशंसता की हदें पार कर दी गईं। दोनों बच्चे करीब 10 मिनट तक जान बचाने के लिए जूझते रहे।

साजिद ने 24 बार किए बच्चों पर वार

पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में यह बात स्पष्ट हुई है कि साजिद ने 24 बार उस्तरे और चाकू से वार किया। रिपोर्ट के अनुसार छोटे बच्चे अहान के शरीर पर 9 वार और आयुष के शरीर पर 14 वार हुए।

बुधवार सुबह ही दोनों बच्चों का पोस्टमॉर्टम कर दिया गया। फिर 10 बजे कछला घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया। वहीं आरोपी साजिद का एनकाउंटर के बाद पोस्टमॉर्टम हुआ, जिसमें उसके शरीर में 3 गोलियां लगी मालूम हुईं। सखानू में उसे सुपुर्दे खाक कर दिया गया।

दूसरे फरार आरोपी जावेद पर इनाम

बदायूं जिले में हुए दोहरे हत्याकांड ने सबको झकझोर कर रख दिया है। इस मामले में फरार चल रहे आरोपी जावेद पर यूपी पुलिस ने इनाम घोषित कर दिया है। पुलिस ने आरोपी जावेद पर 25 हजार का इनाम घोषित किया है। आरोपी जावेद हत्याकांड के बाद से फरार चल रहा है। इस घटना में शामिल आरोपी साजिद को एनकाउंटर में मार गिराया गया है, जिसकी मजिस्ट्रेट जांच के निर्देश दे दिए गए हैं।

घटना में जिंदा बच गए तीसरे बच्चे ने बताया कि वापस जैसे ही ऊपर पहुंचा तो देखा कि साजिद दोनों भाइयों को मार रहा है। वे लोग 10 मिनट तक जान बचाने की जंग लड़ते रहे।

हत्यारों ने उसको भी पकड़ लिया और मुंह दबाकर चाकू से वार किया लेकिन बच्चे ने हथियार झटकते हुए बाहर की तरफ दौड़ लगा दी। वह छत की तरफ भागा और शोर मचाने लगा। वहां भी आरोपी पीछे आया लेकिन बच्चा उसे चकमा देते हुए वापस सीढ़ी से नीचे दौड़ पड़ा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top

BJP Modal