skip to content

बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री का ‘सिर तन से जुदा’ करने की धमकी, हिंदूवादी संगठनों का हंगामा; FIR दर्ज

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को फेसबुक के जरिए सर तन से जुदा करने की धमकी दी गई है. जिसके बाद बरेली के आंवला कोतवाली में सैकड़ों की संख्या में हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने इकठ्ठा होकर एक शिकायती पत्र सौंपापुलिस ने बरेली के आवंला थाने में एफआईआर दर्ज कर ली है.इसे लोकसभा चुनाव से पहले माहौल बिगाड़ने की कोशिश के तौर पर देखा जा रहा है

क्या है पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बरेली के आंवला इलाके के रहने वाले फैज रजा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर धीरेंद्र शास्त्री का ‘सर तन से जुदा’ करने की पोस्ट डाली. इस पोस्ट में म्यूजिक और डॉयलॉग भी था. फैज रजा के खिलाफ हिंदू संगठन एकजुट हो गए और प्रशासन से कार्रवाई की मांग की, जिसके बाद फैज रजा को पुलिस ने पकड़ लिया.

सोशल मीडिया पर डाली गई पोस्ट

आंवला कोतवाली में सैकड़ों की संख्या में हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने इकट्ठे होकर एक शिकायती पत्र सौंपा और बताया कि हिंदू सनातन धर्म के गुरु पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का फोटो लगाकर अशोभनीय तरह से एडिट कर सोशल मीडिया पर प्रसारित किया गया. इस पोस्ट में सर तन से जुदा का ऑडियो भी लगाया गया है. इस वीडियो से हिंदू भावनाएं आहत हुई हैं और हिंदू समाज के संगठनों में काफी आक्रोश है.

पुलिस को सौंपा गया शिकायती पत्र
इसी को लेकर सैकड़ों की संख्या में हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने इकट्ठे होकर कोतवाली परिसर में पहुंचकर कोतवाल वीरेश कुमार को एक शिकायती पत्र सौंपा गया है. और आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है. वहीं कोतवाल वीरेश कुमार का कहना है कि शिकायत आई है जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top

BJP Modal