skip to content
CM Yogi Adityanath: 'दंगाइयों का राम नाम सत्य हो गया, हमने उन्हें कब्र में भेज दिया, अब बारी है...', पटना में जमकर बरसे योगी आदित्यनाथ

CM Yogi Adityanath: ‘दंगाइयों का राम नाम सत्य हो गया, हमने उन्हें कब्र में भेज दिया, अब बारी है…’, पटना में जमकर बरसे योगी आदित्यनाथ

CM Yogi Adityanath: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार के लिए मंगलवार (28 मई) को बिहार पहुंचे, जहां पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र में चुनावी रैली के दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और आतंकवाद पर जमकर बरसे. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम लोग जब सांसद हुआ करते थे, उस वक्त अयोध्या में बम ब्लास्ट होते थे. मुंबई में बम ब्लास्ट होते थे,

पटना में सीरियल ब्लास्ट होता था. आतंकवाद हावी था. उस समय कांग्रेस की सरकार कहती थी कि आतंकवादियों को देश से बाहर किया जाएगा. सुबह में घोटाले की घटना की सूचना मिलती थी और शाम में आतंकवाद की घटना, लेकिन जब मोदी सरकार आई तो आतंकवाद, नक्सलवाद सब कुछ खत्म हो गया.

विपक्ष पर जमकर बरसे योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ ने पाकिस्तान पर तंज कसते हुए कहा कि अब तो भारत में कहीं तेज आवाज में पटाखे भी छुटते हैं, तो पाकिस्तान सबसे पहले सफाई देता है कि इसमें में मेरा हाथ नहीं है. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सभी दंगाइयों के लिए राम नाम सत्य हो गया है. हमने उन्हें कब्र में भेज दिया है.

आज नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आतंकवाद और नक्सलवाद दोनों का सफाया हो चुका है. इसलिए पूरा देश कह रहा है कि जो राम को लेकर आए हैं, उन्हें हम लाएंगे. आप सभी भगवान राम के दर्शन करने आएं. हम सारी व्यवस्था करेंगे.

‘2017 के पहले यूपी की स्थिति बिहार जैसी’

यूपी के सीएम ने ये भी कहा कि हम सभी अयोध्या और काशी के बाद अब मथुरा की तरफ बढ़ गए हैं. कृष्ण-कन्हैया के काम को आरजेडी नहीं कर सकती. आरजेडी और कांग्रेस की सरकार ने बिहार में क्या किया.

आरजेडी एक बार फिर से बिहार को लालटेन युग में ले जाना चाहती है. वो चाहते हैं कि अंधेरा रहे. पहले न बेटी हो या व्यापारी कोई सुरक्षित नहीं था. 2017 के पहले बिहार जैसी स्थिति यूपी में भी थी, लेकिन सात सालों में एक भी दंगा नहीं हुआ. जिन लोगों ने गरीबों की जमीन पर कब्जा किया था, उस जमीन पर एक-एक कर बुलडोजर चला दिए गया या खाली कराया गया.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top

BJP Modal