skip to content

‘BJP छोड़ दो वरना हम दुनिया से उठा देंगे’: भाजपा नेताओं को भेजे ‘खालिस्तान-पाकिस्तान जिंदाबाद’ वाला पत्र, ‘गद्दार’ बताते हुए जान से मारने की धमकी

चंडीगढ़ में बीजेपी के 4 बड़े नेताओं को जान से मारने की धमकी मिली है। ये चार नेता पंजाब से है और सिख हैं। हत्या की धमकी का पत्र चंडीगढ़ में स्थित बीजेपी ऑफिस में भेजा गया है, इसके साथ ही कुछ ज्वलनशील पदार्थ भी मिले हैं। पत्र में बीजेपी नेताओं को चेतावनी दी गई है कि वे बीजेपी छोड़ दें या फिर दुनिया छोड़ दें। लेटर में खालिस्तान और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीजेपी के जिन नेताओं को धमकी मिली है, उनमें बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव मनजिंदर सिंह सिरसा, बीजेपी सिख समन्वय समिति व राष्ट्रीय रेलवे कमेटी के सदस्य तेजिंदर सिंह सराँ और बीजेपी महासचिव परमिंदर बराड़ शामिल हैं।

इसके अलावा इसमें भाजपा के प्रदेश संगठन महासचिव श्रीनिवासुलु का भी नाम है। धमकी भरा पत्र मिलने के बाद बीजेपी नेताओं ने इस बारे में चंडीगढ़ पुलिस को शिकायत दी है। जिसके बाद पुलिस ने पत्र में मिली सामग्री को जाँच के लिए भेज दिया है। तेजिंदर सिंह सरां ने कहा वो इस मामले में पंजाब और चंडीगढ़ के डीजीपी से मिलेंगे।

बीजेपी छोड़ दो वर्ना दुनिया से उठा देंगे

बीजेपी नेता​ परमिंदर सिंह बराड़ और तेजिंदर सराँ को लिखा गया है कि हमने पहले भी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए आपको चेतावनी दी थी कि आप लोगों ने अपने सिर पगड़ी में बाँध रखी हैं।

आप बीजेपी और आरएसएस के साथ मिलकर सिखों और पंजाब के लोगों को धोखा दे रहे हैं। आप आरएसएस के साथ सिख मामलों में दखल दे रहे हैं, हमने आपको पहले भी चेतावनी दी थी। आप या तो बीजेपी छोड़ दें या हम आपको इस दुनिया से उठा देंगे।

पंजाब के लोगों को गुमराह करने का आरोप

पत्र में लिखा है, “आपने बीजेपी के साथ मिलकर किसान आंदोलन को तोड़ने का काम किया। आप सिख धर्म के गद्दार हैं। आप बीजेपी-आरएसएस की मदद से पंजाब के लोगों को गुमराह कर रहे हैं और लोगों को बीजेपी में शामिल होने के लिए कहने की योजना बना रहे हैं। आप सिखों और मुसलमानों के रिश्ते खराब करने का काम कर रहे हैं,

बीजेपी और आरएसएस आपका इस्तेमाल करने के बाद आपको बाहर निकाल देंगे। कई लोग सिखों और पंजाब को बर्बाद करने आए और भगा दिए गए। न तो सिख खत्म हो पाए और न ही पंजाब। तुमने पंजाब को बर्बाद कर दिया है। जिसे हम अब साफ कर देंगे और बहुत जल्द हम तुमसे मिलेंगे।”

कनाडा-पाकिस्तान में मारे गए भाईयों का लेंगे बदला

पत्र में लिखा गया है कि चंडीगढ़ में बैठकर तुम हमारे खिलाफ साजिश कर रहे हो और हम जल्द ही इसका बदला लेंगे। मनजिंदर सिरसा भी आरएसएस की भाषा बोलता है, हम उसे भी सबक सिखाएँगे।

मनजिंदर सिरसा ने दिल्ली एसजीपीसी को बीजेपी आरएसएस को सौंप दिया। हम उसे कभी नहीं छोड़ेंगे। हम जल्द ही दिल्ली डीएसजीएमसी के गुरुद्वारों को बीजेपी से मुक्त कराएँगे। तुम जैसे कई गद्दारों ने बीजेपी सरकार के साथ मिलकर कनाडा पाकिस्तान और भारत में हमारे भाइयों को मारा है और हम इसका बदला लेंगे।

पत्र में लिखा गया, “हम बीजेपी प्रदेश संगठन महामंत्री श्रीनिवासुलू को भी चेतावनी देते हैं कि वह जल्द ही पंजाब छोड़ दें क्योंकि हमारी उनसे कोई दुश्मनी नहीं है लेकिन हम सिखों के किसी भी गद्दार को नहीं छोड़ेंगे।

खालिस्तान जिंदाबाद है और रहेगा।” पत्र के आखिर में खालिस्तान जिंदाबाद, पाकिस्तान जिंदाबाद खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स, हरदीप निज्जर जिंदाबाद, अवतार सिंह खंडा जिंदाबाद, परमजीत सिंह पंजवड जिंदाबाद, मौलाना रहीम उल्ला तारिक जिंदाबाद, पीर बशीर अहमद जिंदाबाद, मौलाना जीआर रहमान जिंदाबाद लिखा गया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top