skip to content
फूलों का गुलदस्‍ता लेकर अभिवादन करने पहुंचे योगी, मोदी ने कंधे पर जोर से थपथपा कर दिया बड़ा संदेश

फूलों का गुलदस्‍ता लेकर अभिवादन करने पहुंचे योगी, मोदी ने कंधे पर जोर से थपथपा कर दिया बड़ा संदेश

संसद भवन के सेंट्रल हॉल में एनडीए संसदीय दल की बैठक में राजनाथ सिंह ने तीसरी बार प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी के नाम का प्रस्‍ताव पेश किया। 9 जून को मोदी पीएम पद की शपथ ले सकते हैं। संसदीय दल की बैठक में बीजेपी और सहयोगी दलों के तमाम प्रमुख नेता मौजूद रहे।

यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ, बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और टीडीपी अध्‍यक्ष चंद्रबाबू नायडू भी नजर आए। अपने संबोधन के बाद नरेंद्र मोदी ने देश के कोने-कोने से आए सभी दल के नेताओं से मुलाकात की।

इस दौरान मोदी और योगी की मुलाकात पर सबकी नजर रही। जैसे ही फूल का गुलदस्‍ता लेकर योगी पहुंचे, मोदी ने अभिवादन स्‍वीकार करते हुए दो बार योगी के कंधे पर जोर से थपथपाया। इसके बाद योगी ने दोनों हाथ जोड़कर नमस्‍ते किया।

सोशल मीडिया पर मोदी और योगी के मुलाकात का वीडियो शेयर करते हुए यूजर्स तमाम तरह की बातें कर रहे हैं। लोग चर्चा कर रहे हैं कि जिस तरह यूपी में बीजेपी का प्रदर्शन निराशाजनक रहा, उस हिसाब से मोदी और योगी की मुलाकात काफी गर्मजोशी भरी रही।

इससे पहले बैठक की दौरान सामने आई तस्‍वीरों में योगी आदित्‍यनाथ काफी गंभीर मुद्रा में दिख रहे थे। राजनाथ सिंह के प्रस्‍ताव भाषण के दौरान तो वह अपनी सीट पर पहलू बदलते नजर आ रहे थे। कुछ लोग यह भी लिख रहे हैं कि बीजेपी की हार के बाद मोदी ने योगी का कंधा थपथपाकर विपक्षी दलों को बड़ा संदेश दिया है।

ओपी राजभर और संजय निषाद

एनडीए में शामिल सुभासपा और निषाद पार्टी के नेता भी संसदीय दल की बैठक में पहुंचे थे। ओम प्रकाश राजभर और संजय निषाद भी नरेंद्र मोदी का अभिवादन करने पहुंचे लेकिन दूर से ही नमस्‍ते कर आगे निकल गए। राजभर जहां अपने ट्रेडमार्क पीले कुर्ते और पीले गमछा में दिखे तो संजय निषाद ने भगवा रंग का कुर्ता धारण कर रखा था।

यूपी में इन दोनों दलों का प्रदर्शन बहुत निराशाजनक रहा है। राजभर के बेटे अरविंद राजभर जहां घोसी सीट से हार गए वहीं, संजय निषाद के बेटे प्रवीण निषाद ने संत कबीरनगर सीट गंवा दी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top

BJP Modal