Placeholder canvas
Lok Sabha Election 2024: '10 सालों में जो हुआ, वो सिर्फ ट्रेलर है', राजस्थान में पीएम मोदी ने बता दी बीजेपी की आगे की रणनीति

Lok Sabha Election 2024: ’10 सालों में जो हुआ, वो सिर्फ ट्रेलर है’, राजस्थान में पीएम मोदी ने बता दी बीजेपी की आगे की रणनीति

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी ने चुनावी रणभेरी बजा दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ताबड़तोड़ रैलियां शुरू हो चुकी हैं. राजस्थान के कोटपुतली में मंगलवार (2 अप्रैल) को पीएम मोदी ने विजय शंखनाद रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ है.

मोदी तो मेहनत करने के लिए पैदा हुआ है. उन्होंने ये भी कहा कि पिछले 10 सालों में बहुत कुछ हुआ होगा, लेकिन जो कुछ भी हुआ है, वो सिर्फ ट्रेलर है.

विजय शंखनाद रैली में पीएम मोदी ने लोगों से कहा, ”मुझसे लोग कहते हैं, क्या बाकी बचा है, कुछ तो आराम करो, लेकिन ऐसे लोग भूल जाते हैं कि मोदी मौज करने के लिए नहीं पैदा हुआ है.”

‘राजस्थान का जलवा, पूरी दुनिया ने देखा’

उन्होंने कहा, ”इतना बड़ा जनसैलाब, आपका ये उत्साह, आपका ये जोश, 4 जून के संकेत दे रहा है. मैं देख रहा हूं आप सबने निर्णय ले लिया है ‘फिर एक बार मोदी सरकार’. एक तरफ बीजेपी है जो देश को आगे ले जाने वाली पार्टी है और दूसरी तरफ कांग्रेस जो देश को लूटने वाली पार्टी है. राजस्थान के लोग हमेशा देश की मजबूती के लिए खड़े रहे हैं और जयपुर का जलवा तो कुछ दिन पहले जब फ्रांस के राष्ट्रपति यहां आए थे, तब पूरी दुनिया ने देखा.”

‘जिसे किसी ने पूछा नहीं, उसे मोदी ने पूजा है’

पीएम मोदी ने कहा कि मैं राजस्थान की धरती पर, जो वीरों की धरती है, जुबान के पक्के लोगों की धरती पर कहना चाहता हूं कि आपका सपना ही मोदी का संकल्प है. उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों जिसे पूछा तक नहीं, मोदी ने उसे पूजा है. उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा.

पीएम मोदी ने कहा, ”कांग्रेस ने देश के करोड़ों छोटे किसानों को कभी नहीं पूछा. मोदी ने राजस्थान के 85 लाख से ज्यादा किसानों के बैंक खातों में पीएम किसान सम्मान निधि के करीब 20 हजार करोड़ रुपये भेजे हैं.”

उन्होंने कहा, ”देश में BJP का मतलब है – विकास और समाधान. कांग्रेस का मतलब है – देश की हर बीमारी की जड़. आप देश की कोई भी बड़ी समस्या देखेंगे, तो उसकी जड़ में कांग्रेस पार्टी ही नजर आएगी.”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top

BJP Modal