skip to content
कांग्रेस को बर्बाद करने में राहुल गांधी को 15 साल लगे, विपक्ष को निपटाने में 15 महीने भी नहीं लगेंगे: आचार्य प्रमोद कृष्णम

कांग्रेस को बर्बाद करने में राहुल गांधी को 15 साल लगे, विपक्ष को निपटाने में 15 महीने भी नहीं लगेंगे: आचार्य प्रमोद कृष्णम

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बुधवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को एक बार फिर निशाने पर लिया। लोकसभा चुनाव शुरू होने से कुछ ही महीने पहले कांग्रेस से निष्कासित किए गए प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस को बर्बाद करने में राहुल गांधी को 15 साल लगे हैं, लेकिन विपक्ष को निपटाने में उन्हें 15 महीने भी नहीं लगेंगे।

बता दें कि प्रमोद कृष्णम पिछले काफी समय से राहुल गांधी पर अक्सर निशाना साधते रहे हैं और चुनावों में कांग्रेस के खराब प्रदर्शन के लिए उन्हें जिम्मेदार बताते रहे हैं।

पूरे विपक्ष को राहुल गांधी का नेतृत्व मुबारक हो’

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, ‘कांग्रेस को बर्बाद करने में राहुल गांधी को 15 साल लगे हैं। मुझे लगता है विपक्ष को निपटाने में 15 महीने भी नहीं लगेंगे। पूरे विपक्ष को राहुल गांधी का नेतृत्व मुबारक हो।’ बता दें कि लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने बुधवार को राहुल गांधी को सदन में नेता प्रतिपक्ष के रूप में आधिकारिक रूप से मान्यता दे दी।

राहुल गांधी का नेता प्रतिपक्ष का दर्जा 9 जून, 2024 से प्रभावी रहेगा। प्रमोद कृष्णम ने इसी खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राहुल गांधी को विपक्ष को निपटाने में 15 महीने भी नहीं लगेंगे।

फरवरी में कांग्रेस से निकाले गए थे प्रमोद कृष्णम

बता दें कि कांग्रेस ने अनुशासनहीनता और पार्टी विरोधी बयान देने के आरोप में आचार्य प्रमोद कृष्णम को पार्टी से निष्कासित कर दिया था।

कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने एक बयान में कहा था कि अनुशासनहीनता की शिकायत और पार्टी के खिलाफ बार-बार बयानबाजी को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रमोद कृष्णम को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित करने के उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रस्ताव को मंजूरी दी है। प्रमोद कृष्णम अक्सर कांग्रेस की आधिकारिक लाइन से इतर अपने वक्तव्य के लिए जाने जाते थे और उन्होंने ‘राम और राष्ट्र’ के मुद्दे पर किसी भी तरह का समझौता न करने की बात कही थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top