Placeholder canvas
कमलनाथ थामेंगे बीजेपी का हाथ? बेटे नकुल ने प्रोफाइल से हटाया कांग्रेस का नाम

कमलनाथ थामेंगे बीजेपी का हाथ? बेटे नकुल ने प्रोफाइल से हटाया कांग्रेस का नाम

मध्य प्रदेश में सियासी हलचल तेज

कमलनाथ के बेटे नकुल नाथ द्वारा सोशल मीडिया प्रोफाइल से कांग्रेस का नाम हटाए जाने के बाद से कयासों का बाजार गर्म है। क्या कमलनाथ कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का हाथ थामने वाले हैं? आइए जानते हैं इस घटनाक्रम के क्या मायने हो सकते हैं और इससे मध्य प्रदेश की राजनीति पर क्या असर पड़ सकता है।

हाशिए पर किए जाने का एहसास?

सूत्रों की मानें तो कमलनाथ को पार्टी में हाशिए पर किए जाने का एहसास हो रहा है। पार्टी के अहम फैसलों में उनकी राय नहीं ली जा रही है, जिसे लेकर वो खुश नहीं हैं। ऐसे में क्या वो बीजेपी के ऑफर को स्वीकार कर लेंगे?

क्या बीजेपी ने दिया है ऑफर?

बीजेपी के कुछ नेताओं के कमलनाथ से संपर्क में होने की खबरें हैं। कहा जा रहा है कि उन्हें पार्टी में शामिल होने का प्रस्ताव दिया गया है। फिलहाल कमलनाथ ने इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

कांग्रेस के लिए बड़ा झटका?

अगर कमलनाथ बीजेपी में शामिल होते हैं तो ये कांग्रेस के लिए बड़ा झटका होगा। मध्य प्रदेश में पार्टी की पहले से ही कमजोर स्थिति और खराब होती जा सकती है।

बीजेपी को मिलेगा फायदा?

कमलनाथ के बीजेपी में आने से पार्टी को मध्य प्रदेश में मजबूती मिलेगी। उनका दलबदल पार्टी की छवि को भी सकारात्मक रूप से प्रभावित कर सकता है।

अभी सब अनिश्चित

फिलहाल ये कहना मुश्किल है कि कमलनाथ कांग्रेस छोड़ेंगे या नहीं। लेकिन उनके बेटे के कदम और बीजेपी के संपर्क ने सियासी गलियारों में हलचल पैदा कर दी है। अगर ऐसा होता है तो ये भारतीय राजनीति में एक बड़ी घटना होगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top

BJP Modal