skip to content
'अगर मोदी तीसरी बार PM बने तो मैं सिर मुंडवा लूंगा', बोले नई दिल्ली से AAP उम्मीदवार सोमनाथ भारती

‘अगर मोदी तीसरी बार PM बने तो मैं सिर मुंडवा लूंगा’, बोले नई दिल्ली से AAP उम्मीदवार सोमनाथ भारती

लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के लिए आज शनिवार (1 जून) को वोटिंग हो गई. चुनाव के सातवें और आखिरी चरण में 57 सीटों पर शाम 5 बजे तक 58.3 फीसदी वोटिंग हुई. चुनावी नतीजे से पहले एक्जिट पोल के आंकड़ें सामने आए हैं. एग्जिट पोल के आंकड़ों पर AAP के उम्मीदवार सोमनाथ भारती ने कहा कि अगर मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते हैं तो मैं अपना सिर मुंडवा लूंगा.

AAP के उम्मीदवार सोमनाथ भारती ने कहा, “अगर पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते हैं तो मैं अपना सिर मुंडवा लूंगा. मेरी बात याद रखना. 4 जून को सभी एग्जिट पोल गलत साबित होंगे और मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे. दिल्ली में सभी सात सीटें इंडिया एलायंस को मिलेंगी.”

उन्होंने आगे कहा, “मोदी जी के डर से एग्जिट पोल उन्हें हारते हुए नहीं दिखा सकते. इसलिए हम सभी को 4 जून को आने वाले वास्तविक नतीजों का इंतजार करना चाहिए. लोगों ने बीजेपी के खिलाफ जमकर वोटिंग की है.”
कैसे थे 2019 के चुनावों के नतीजे?

बता दें कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने बंपर जीत हासिल की थी. एनडीए ने इस चुनाव में 353 सीटें हासिल की थीं. कुल 543 सीटों में से अकेले बीजेपी ने 303 सीटें हासिल कीं. वहीं. कांग्रेस के गठबंधन वाली प्रगतिशील गठबंधन (UPA) ने 90 सीटों पर जीत दर्ज की थी.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top

BJP Modal