skip to content
'मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाओ गोहत्या करने वालों को उल्टा लटकाकर सीधा कर देंगे,' अमित शाह की चेतावनी

“गौ-हत्या करने वालों को उल्टा लटकाकर सीधा कर देंगे, मोदी जी को तीसरी बार बना दो प्रधानमंत्री”, अमित शाह का बयान

लोकसभा चुनाव के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने देश के अलग-अलग हिस्सों में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इस बीच गुरुवार (16 मई) को केंद्रीय गृह मंत्री बिहार के मधुबनी में रैली को संबोधित करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने गोहत्या में शामिल रहने वालों को सख्त चेतावनी दी. साथ ही उन्होंने जनता से अपील की कि गोहत्या में शामिल लोगों पर सख्त कार्रवाई करने के लिए तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएं.

बिहार के मधुबनी में जनता को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, “इस क्षेत्र में पहले बड़ी मात्रा में गोहत्या के मामले सामने आते थे. आप मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बना दो, गोहत्या करने वालों को उल्टा लटकाकर, सीधा करने का काम हम करेंगे.”

अमित शाह का इंडिया अलाइंस पर हमला

रैली को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्षी इंडिया गठबंधन पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, “ये इंडिया अलायंस वाले आज कहते हैं कि पीओके (PoK) की बात मत करिए, पाकिस्तान के पास एटम बम है.

मैं इन्हें कहना चाहता हूं कि पाकिस्तान के एटम बम से आप डरो, मोदी जी के नेतृत्व में भारत इतना मजबूत है कि किसी को भी एटम बम से डरने की जरूरत नहीं है. मैं आज यहां से कहकर जाता हूं कि ये पीओके हमारा है और हम इसे लेकर रहेंगे.”

‘पीएम मोदी ने देश को आगे बढ़ाने का काम किया’

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, “नरेंद्र मोदी जी देश के सबसे पहले अति पिछड़े प्रधानमंत्री हैं. 50-60 के दशक में एक चर्चा चलती थी कि लोहिया जी की थ्योरी देश में चलेगी या नहीं. मैं आज लोहिया जी को प्रणाम करके कहना चाहता हूं कि अति पिछड़े प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने देश को सबसे ज्यादा आगे बढ़ाने का काम किया है.”

कर्पूरी ठाकुर को लेकर आरजेडी पर साधा निशाना

गृह मंत्री अमित शाह आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा, “मैं लालू यादव से सवाल पूछना चाहता हूं कि आप बिहार में 15 साल और केंद्र में 10 साल मुख्यमंत्री और मंत्री के पद पर रहे. आपने कर्पूरी ठाकुर को कभी भारत रत्न का सम्मान नहीं दिया. मोदी जी ने अभी-अभी कर्पूरी ठाकुर जी को भारत रत्न का सम्मान दिया. कर्पूरी ठाकुर जी ने न केवल बिहार, बल्कि पूरे देश के दलित, वंचित, आदिवासी, पिछड़ों, माताओं और किसानों की आवाज बुलंद करने का काम किया.”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top

BJP Modal