skip to content
स्वाति मालीवाल बदसलूकी केस में बड़ा अपडेट, दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की

स्वाति मालीवाल बदसलूकी केस में बड़ा अपडेट, दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की

स्वाति मालीवाल बदसलूकी मामले में दिल्ली पुलिस ने अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। यह एफआईआर महिलाओं के खिलाफ हिंसा के मामले में दर्ज की गई है।

स्वाति मालीवाल आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद हैं। उन्होंने आज दिल्ली पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज कराय था। दिल्ली पुलिस की एक टीम आज इस मामले को लेकर उनके आवास पर पहंची थी। मालीवाल ने दिल्ली पुलिस के सीनियर अधिकारियों के सामने अपना बयान दर्ज कराया और 13 मई को अपने साथ हुई बदसलूकी की घटना की पूरी जानकारी दी।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री आवास पर हुई कथित मारपीट का मामला तूल पकड़ता दिख रहा है। आज एनसीडब्ल्यू ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के विभव कुमार को कल यानी 17 मई को राष्ट्रीय महिला आयोग के सामने पेश होने के लिए बुलाया है।

मामले का स्वत: संज्ञान लेते हुए महिला पैनल ने कुमार को 17 मई को सुबह 11 बजे उसके सामने पेश होने के लिए कहा। बता दें कि बिभव कुमार पर दिल्ली में सीएम आवास पर आप सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट का आरोप लगा है। इससे पहले बीजेपी ने केजरीवाल के साथ विभव कुमार के होने पर कई सवाल खड़े किए।

एनसीडब्ल्यू ने कुमार को लिखे पत्र में कहा गया, “राष्ट्रीय महिला आयोग ने मीडिया पोस्ट का स्वत: संज्ञान लिया है, जिसका शीर्षक था “डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव पर अपने साथ मारपीट करने का आरोप लगाया।”

जिसमें बताया गया कि राज्यसभा सांसद और डीसीडब्ल्यू की पूर्व प्रमुख स्वाती मालीवाल ने आरोप लगाया है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव ने सीएम आवास पर उनके साथ बेरहमी से मारपीट की।

“अब इसलिए, ध्यान रखें कि उपरोक्त के मद्देनजर आयोग ने 17 तारीख 2024 को सुबह 11 बजे मामले में सुनवाई निर्धारित की है, जिसमें आपको व्यक्तिगत रूप से आयोग के समक्ष उपस्थित होना होगा।”

विभव लखनऊ में केजरीवाल के साथ दिखे

इससे पहले 14 मई को आम आदमी पार्टी (आप) ने सीएम आवास पर विभव कुमार द्वारा मालीवाल पर हमले की बात स्वीकार की थी। बता दें कि आज लखनऊ में अरविंद केजरीवाल के साथ भी विभव कुमार दिखे। अरविंद केजरीवाल ने यहां अखिलेश यादव के साथ साझा प्रेस कांफ्रेंस की।

इस दौरान विभव गाड़ी में ही बैठे रहे और पूरे प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान वो गाड़ी से बाहर नहीं निकले। जिस पर बीजेपी ने सवाल किए। बुधवार की रात को भी विभव कुमार को आप के राष्ट्रीय संयोजक और संजय सिंह के साथ लखनऊ हवाई अड्डे पर देखा गया, जिसके कुछ दिनों बाद पार्टी ने उनके खिलाफ “सख्त कार्रवाई” का वादा किया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top

BJP Modal