Placeholder canvas
संदेशखाली बवाल: एक और गैंगरेप से दहला पश्चिम बंगाल, सकते में आई पुलिस ने दर्ज की FIR

संदेशखाली बवाल: एक और गैंगरेप से दहला पश्चिम बंगाल, सकते में आई पुलिस ने दर्ज की FIR

संदेशखाली बवाल: पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं के कथित रेप और उत्पीड़न के मामले ने पूरे देश को झकझोर दिया है। इस बीच, एक और महिला ने गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है, जिसके बाद हंगामा और तेज हो गया है। अब तक दो महिलाएं इस मामले में FIR दर्ज करा चुकी हैं।

DGP का दौरा, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

बंगाल के DGP राजीव कुमार ने बुधवार को संदेशखाली का दौरा किया और पीड़ित महिलाओं से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि जिन्होंने भी कानून तोड़ा है, सभी गिरफ्तार होंगे। BJP नेता शाहजहां समेत सभी आरोपी नेताओं की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

टीएमसी नेताओं पर आरोप

आरोप है कि संदेशखाली में टीएमसी नेताओं द्वारा किसानों-गरीबों की जमीनों पर कब्जा किया गया है और महिलाओं का यौन उत्पीड़न किया गया है। BJP का कहना है कि इन सबका सरगना शाहजहां शेख है, जिसके पीछे ED पड़ी हुई है। शाहजहां शेख वही है, जिसने रेड के दौरान ईडी की टीम पर जानलेवा हमला करवाया था।

मामले की जांच जारी

पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। DGP ने कहा है कि किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

पीड़ित महिलाओं को न्याय दिलाने की मांग

इस मामले ने पूरे देश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है। लोग पीड़ित महिलाओं को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं।

गौरतलब है कि संदेशखाली मामले में आरोप है कि यहां महिलाओं के खिलाफ जितने भी अपराध हुए हैं, उन सबको टीएमसी नेताओं ने अंजाम दिया है और इन सबका सरगना शाहजहां शेख है, जिसके पीछे ED पड़ी हुई है. शाहजहां शेख वही है, जिसने रेड के दौरान ईडी की टीम पर जानलेवा हमला करवाया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top

BJP Modal