skip to content
असम के CM हिमंता बिस्वा सरमा का दिल्ली में ऐलान, '400 सीटें आईं तो ज्ञानवापी की जगह बनेगा बाबा विश्वनाथ का मंदिर'

असम के CM हिमंता बिस्वा सरमा का दिल्ली में ऐलान, ‘400 सीटें आईं तो ज्ञानवापी की जगह बनेगा बाबा विश्वनाथ का मंदिर’

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) के लिए देश के कई राज्यों में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. मंगलवार को दिल्ली में बीजेपी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करते हुए उन्होंने बड़ा ऐलान किया है.

हिमंता ने जनता से भारी बहुमत के साथ जिताने की अपील करते हुए कहा कि 400 से ज्यादा सीटें आएंगी, तो ज्ञानवापी की जगह पर बाबा विश्वनाथ का भव्य मंदिर बनेगा. पूर्वी दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार हर्ष मल्होत्रा के लिए रोड शो के दौरान उन्होंने यह ऐलान किया है.

‘ज्ञानवापी की जगह बनाएंगे भव्य मंदिर’

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा अपने प्रदेश के अलावा बंगाल, ओडिशा, दिल्ली समेत कई राज्यों में बीजेपी (BJP) और एनडीए चुनाव प्रचार कर चुके हैं. दिल्ली में रोड शो के दौरान उन्होंने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन गया है.

अब अगर आप बीजेपी को और पीएम नरेंद्र मोदी को 400 पार सीटें देते हैं, तो ज्ञानवापी की जगह पर बाबा विश्वनाथ का भव्य मंदिर बनाएंगे.

उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी अपने वादे पूरा करना जानती है. अब आप जब हमें 400 से ज्यादा सीटों के साथ बहुमत देंगे, तो मथुरा में भी भव्य श्रीकृष्ण मंदिर बनेगा और ज्ञानवापी में भी बाबा विश्वनाथ का भव्य मंदिर हम बनाएंगे. असम के मुख्यमंत्री अपने आक्रामक बयानों के लिए ही जाने जाते हैं. वह राहुल गांधी और उनके परिवार पर भी काफी हमलावर रहते हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top

BJP Modal