skip to content
'बंगाल में बुलंद हुआ मुल्ला, मदरसा और माफिया का नारा', ममता बनर्जी सरकार पर अमित शाह का वार

‘बंगाल में बुलंद हुआ मुल्ला, मदरसा और माफिया का नारा’, ममता बनर्जी सरकार पर अमित शाह का वार

केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर और नेशनल कॉन्फ्रेंस अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला हमको डराते हैं कि पीओके की बात मत करो, क्योंकि पाकिस्तान के पास एटम बम है. मैं कहना चाहता हूं कि आप लोग डरिए, हम पीओके लेकर रहेंगे. अमित शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को निशाने पर लेते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में मुल्ला, मदरसा, माफिया का नारा बुलंद हो चुका है.

पश्चिम बंगाल के हुगली में जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ये लोग प्राण प्रतिष्ठा में नहीं गए, क्योंकि इन्हें वोट बैंक की राजनीति का डर था. अमित शाह ने कहा कि ममता दीदी और कांग्रेस आर्टिकल 370 हटाने का विरोध करते हैं. जब मैंने पूछा, तो उन्होंने कहा कि खून की नदियां बह जाएंगी. ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार है. 5 साल हो गए खून की नदियां तो छोड़ो किसी की कंकड चलाने की भी हिम्मत नहीं है.

कश्मीर में बढ़ रहा पर्यटन, पीओके में बढ़ रहा आटे का भाव: अमित शाह

अमित शाह ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने आर्टिकल 370 हटाकर पूरे कश्मीर को हमेशा के लिए भारत के साथ जोड़ दिया है.

पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर यानी पीओके में हो रहे प्रदर्शन का जिक्र कर उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी तो कश्मीर में हड़ताल होती थी. आज हमारी सरकार में कश्मीर में हड़ताल नहीं होती है. अब पीओके में हड़ताल और पत्थरबाजी होती है. हमारे कश्मीर में पर्यटन बढ़ रहा है और पीओके में आटा का भाव बढ़ रहा है.

पीओके को लेकर रहेंगे: गृह मंत्री अमित शाह

कांग्रेस नेता मणिशंकर के पाकिस्तान के पास एटम बम वाले बयान को लेकर अमित शाह ने उन्हें और उनकी पार्टी को निशाने पर लिया. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मणिशंकर अय्यर और फारुख अब्दुल्ला कहते हैं कि पीओके की बात मत करो, क्योंकि पाकिस्तान के पास एटम बम है. मैं कहना चाहता हूं कि राहुल बाबा, ममता दीदी आपको डरना है तो डरिये, लेकिन पीओके भारत का है और हम इसे लेकर रहेंगे.

‘बंगाल में बुलंद है मुल्ला, मदरसा और माफिया का नारा’

पश्चिम बंगाल सीएम पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि ममता दीदी हमारे हिंदू, बौद्ध शरणार्थियों को नागरिकता नहीं देंगी, लेकिन बांग्लादेशी घुसपैठियों को नागरिकता जरूर देंगी. मैं वादा करता हूं कि इन सभी लोगों को नागरिकता दी जाएगी.

उन्होंने कहा कि माटी, मानुष का नारा लगाकर दीदी सत्ता में आई थीं और अब मुल्ला, मदरसा, माफिया का नारा आज बंगाल में बुलंद हैं. इमाम, मुल्लाओं को बंगाल की तिजोरी से तनख्याह देनी चाहिए क्या. जब हाईकोर्ट ने मना कर दिया तो ममता दीदी ने वफ्फ बोर्ड से दिया.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top

BJP Modal