skip to content
बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री बोले- अयोध्या जैसी काशी-मथुरा में भी होगी भव्यता, धर्म विरोधियों की ठठरी बंध गई

बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री बोले- अयोध्या जैसी काशी-मथुरा में भी होगी भव्यता, धर्म विरोधियों की ठठरी बंध गई

बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) अयोध्या (Ayodhya) पहुंचे। जहां उन्होंने रामलला के दर्शन किए। वहीं धीरेंद्र शास्त्री ने एक बार फिर हिंदू राष्ट्र (Hindu Rashtra) को लेकर बड़ा बयान दिया है। बागेश्वार बाबा ने कहा कि भारत (Bharat) एक दिन हिंदुत्व राष्ट्र बनकर रहेगा। जब तक हिंदू राष्ट्र नहीं बनेगा तब तक हम शांति से नहीं बैठेंगे।

काशी और मथुरा में भी बनेगा मंदिर- धीरेंद्र शास्त्री

गुरुवार को बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री भगवान राम की नगरी अयोध्या पहुंचे। जहां उन्होंने रामलला के दर्शन किए। वहीं धीरेंद्र शास्त्री ने लोकसभा चुनाव में अयोध्या सीट पर बीजेपी को मिली हार पर भी बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हिंदुत्व कभी हारता नहीं है। हिंदुत्व सीखता है। साथ ही कहा कि राम मंदिर की तरह काशी और मथुरा में भी मंदिर बनेगा।

गाय माता को राष्ट्र माता बनाने की मांग

इसके अलावा धीरेंद्र शास्त्री आज उत्तराखंड के उत्तरकाशी भी पहुंचे। जहां उन्होंने कहा कि देश में गाय माता राष्ट्र माता का नारा देने वाले और प्रसिद्ध ग्रंथ धेनु मानस की रचना करने वाले गोपाल मणि पहले संत हैं। उनकी गाय माता को राष्ट्र माता का दर्जा देने की मांग का हम पूरा समर्थन करते हैं।

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि जिस गाय को हम मां कहते हैं, वो आज सड़कों पर घूमने के लिए मजबूर हैं। यह दुर्भाग्य नहीं है तो क्या है ? भारत में 100 करोड़ हिंदू सनातनी रहते हैं जिनसे 37 करोड़ गौवंश को नहीं रखा जाता। हम किसी के पक्ष या विपक्ष में नहीं, जो शेष है वही विशेष है।

आपको बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री इससे पहले 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर अयोध्या पहुंचे थे। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण ने इसपर अपनी खुशी जाहिर की थी। उन्होंने राम मंदिर निर्माण का श्रेय साधु-संतों और तुलसी पीठाधीश्वर रामभद्राचार्य जी को दिया था, जिन्होंने सुप्रीम कोर्ट में खड़े होकर राम मंदिर के पक्ष में साक्ष्य प्रस्तुत किए थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top