Placeholder canvas
रामलला के दर्शन करने जा रहे सीएम मोहन यादव, बोले- राम हमारी आस्था हैं, हम सनातन में विश्वास करते हैं

रामलला के दर्शन करने जा रहे सीएम मोहन यादव, बोले- राम हमारी आस्था हैं, हम सनातन में विश्वास करते हैं

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव सोमवार को अयोध्या पहुंच रहे हैं और इस दौरान वो रामलला के दर्शन करने राम मंदिर पहुंचेंगे। इस बाबत उन्होंने कहा कि राज्य की पूरी कैबिनेट राम मंदिर पहुंच रही है और रामलला के दर्शन करेंगे।

उन्होंने कहा कि लखनऊ यात्रा के बाद, मैं भोपाल वापस आ गया। लेकिन बड़ी खुशी की बात है कि मध्य प्रदेश कैबिनेट के सदस्य सोमवार को अयोध्या पहुंचेंगे। फरवरी में राम मंदिर में भारी भीड़ को देखते हुए हमने ये फैसला किया कि हम मार्च में रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या जाएंगे। मोहन यादव ने कहा कि 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की गई जो कि सभी के लिए गर्व की बात है।

मोहन यादव करेंगे रामलला के दर्शन

सीएम मोहन यादव ने कहा कि भगवान राम में हमें बड़ी आस्था है। हम सनातन धर्म में विश्वास रखते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी।

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के मुताबिक रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद एक सप्ताह के भीतर ही 20 लाख से अधिक श्रद्धालु राम मंदिर में भगवान राम के दर्शन करने परहुंचे थे। बता दें कि 22 जनवरी को अयोध्या में रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा की गई थी। पीएम मोदी द्वारा वैदिक मान्यताओं के तहत मंदिर का उद्घाटन किया गया।

यूपी विधानसभा के सदस्य भी पहुंचे थे राम मंदिर

बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के विधानसभा सदस्यों को राम मंदिर ले जाया गया था। हालांकि समाजवादी पार्टी के विधायक इसमें शामिल नहीं हुए थे। दरअसल रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद विधायकों व नेताओं की मांग थी कि उन्हें राम मंदिर के दर्शन करने दिया जाए। ऐसे में विधानसभा स्पीकर ने सभी को राम मंदिर जाने का निमंत्रण दिया। इस दौरान सभी दलों के लोग अयोध्या पहुंचे और रामलला के दर्शन किए। लेकिन इस दौरान समाजवादी पार्टी की तरफ से जारी दिशानिर्देशों का पालन करते हुए उनके विधायक राममंदिर नहीं पहुंचे थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top

BJP Modal