Placeholder canvas
सीएम योगी की बदमाशों को चेतावनी, बोले- किसी ने बेटी को छेड़ने का प्रयास किया तो चौराहे पर ही राम नाम सत्य

सीएम योगी की बदमाशों को चेतावनी, बोले- किसी ने बेटी को छेड़ने का प्रयास किया तो चौराहे पर ही राम नाम सत्य

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपराधियों को एक बार फिर चेतावनी दी है. संत कबीर नगर जिले में सीएम योगी ने कहा कि अगर किसी ने बदमाशी करने का प्रयास किया, किसी बेटी को छेड़ने का प्रयास किया, किसी की इज्जत पर हाथ डाला या फिर चोरी डकैती जैसी वारदात को अंजाम दिया तो अगले चौराहे पर जाते-जाते पुलिस तुरंत उसे दबोच लेगी. बदमाश भाग नहीं पाएगा…तब तक चौराहे से राम नाम सत्य है की बात सामने आ जाएगी.

सीएम योगी ने कहा कि यूपी में इंटीग्रेटेड कमांड सेंटर स्थापित किया जा रहा है. जहां एक कमरे में बैठेकर जिले और शहर के सभी प्रमुख चौराहों की निगरनी सीसीटीवी कैमरे की मदद से की जा रही है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज देश में 140 करोड़ लोग आज अपने आपको गौरवान्वित महसूस करते हैं. जब देश शक्तिशाली होता है तो वह समर्थ भी होता है और समृद्धि अपने आप में होता है.

वह समृद्धि को देखते हुए आज भारत दुनिया की पांचवीं बड़ी अर्थव्यवस्था बना है. उन्होंने कहा कि साल 2024 में एक बार फिर से नरेंद्र मोदी जी को देश के प्रधानमंत्री पद की कुर्सी सौंपिए और भारत दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा. इससे हर नागरिक के जीवन में परिवर्तन आएगा.

वहीं, सीएम योगी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट शेयर कर कहा कि जनपद संत कबीर नगर में आज ‘कबीर मगहर महोत्सव’ के समापन समारोह में सम्मिलित होकर ₹359 करोड़ की 114 लोक-कल्याणकारी परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास किया. इस अवसर पर ‘मुख्यमंत्री सामू​हिक विवाह योजना’ के अंतर्गत आयोजित विवाह कार्यक्रम के माध्यम से 600 से अधिक बालिकाओं ने अपने दांपत्य जीवन की शुरुआत की. जनपद वासियों एवं सभी नव दंपतियों को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top

BJP Modal