skip to content
CM योगी ने किसे बताया 'एक्सीडेंटल हिंदू', कहा-इन लोगों ने राम-कृष्ण पर भी खड़े किए सवाल

CM योगी ने किसे बताया ‘एक्सीडेंटल हिंदू’, कहा-इन लोगों ने राम-कृष्ण पर भी खड़े किए सवाल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जम्मू-कश्मीर की एक चुनावी रैली में विपक्ष पर निशाना साधा है. पहली बार चुनाव प्रचार के सिलसिले में जम्मू-कश्मीर में पहुंचे योगी ने कहा कि एक्सीडेंटल हिंदुओं ने राम-कृष्ण पर भी सवाल खड़े कर दिए थे. उधमपुर से बीजेपी सांसद और उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह के पक्ष में कठुआ के स्पोर्ट्स स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला.

CM योगी ने कहा-कांग्रेस राम मंदिर का निर्माण नहीं कर पाती. कांग्रेस ने कहा था कि राम-कृष्ण हुए ही नहीं. इन लोगों ने राम-कृष्ण के अस्तित्व पर सवाल खड़ा कर हमारे आराध्य देवों को नकारने का प्रयास किया. एक्सीडेंटल हिंदुओं ने राम-कृष्ण पर भी सवाल खड़े कर दिए थे, लेकिन आज अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण भी हो गया है.

लोगों से किया अयोध्या आने का आह्वान

योगी ने लोगों का आह्वान करते हुए कहा कि आप अयोध्या आएं, अयोध्या में आपको लगेगा कि साक्षात त्रेतायुग के दर्शन हो रहे हैं. वाराणसी में काशी विश्वनाथ धाम बन गया है. पहले संकरी गली थी, बमुश्किल पांच लोग जा पाते थे पर आज एक साथ 50 हजार श्रद्धालु भी आ जाएं तो कोई समस्या नहीं है.

आतंकवाद को जड़ से खत्म किया

सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकवाद की जड़ आर्टिकल-370 को समाप्त कर साबित कर दिया. दिल्ली का लाल किला हो या जम्मू का लाल चौक, चारों ओर उत्साह है, क्योंकि यह क्षेत्र विकास की मुख्य धारा से जुड़ा है.

कांग्रेस की सत्तालोलुपता ने आजादी के एक दिन पहले देश का विभाजन करा दिया, लेकिन हमने स्वतंत्र भारत में हमेशा एक ही धर्म माना, वह है राष्ट्रधर्म. 140 करोड़ लोगों में से 80 करोड़ लोगों को फ्री में राशन दिया जा रहा है. अगले पांच साल तक यह सुविधा मिलेगी. पाकिस्तान कटोरा लेकर दुनिया के अंदर भीख मांगता दिखाई दे रहा है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top

BJP Modal