Placeholder canvas

‘अभी तक अपराधी जमानत तुड़वाकर जेल जाते थे, अब वहां भी जाने से डरने लगे हैं’, आगरा में CM योगी आदित्यनाथ

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) नजदीक आते ही बीजेपी ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) आज आगरा के फतेहपुर सीकरी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अपराधियों पर करारा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि अपराधी अब जेल जाने से भी डरने लगे हैं. साल 2027 में ज्यादातर जगहों पर सूरज ढलने के बाद थानों में भी ताले लगा दिए जाते थे.

आम जनता की हालात भी किसी से छिपी नहीं थी. अपराधियों को लगता था कि यह सरकार भी पिछली सरकारों की तरह ही होगी. लेकिन यह सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति पर चलती है. इस सरकार ने साफ कहा कि या तो अपराध बंद करो या फिर इसकी कीमत चुकाने के लिए तैयार रहो. ज्यादातर अपराधी जमानत के बावजूद भी जेल चले गए.

अपराधी अपराध बंद करें या फिर कीमत चुकाने के लिए तैयार रहें : योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपराधियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अपराध बंद करो, अगर अपराध करोगे तो उसकी कीमत भी चुकाने के लिए तैयार रहो. अभी तक अपराधी अपनी जमानत तुड़वाकर वापस जेल जा रहे थे, लेकिन अब तो वो कह रहे हैं कि हमें वहां भी मत भेजो. ज्यादातर अपराधी गले में पट्टी लगाकर घूम रहे हैं कि जिंदगीभर ठेला लगाकर पेट भर लूंगा, बस एक बार जान बख्श दो.

अपराधियों में कानून का भय होना चाहिए : योगी आदित्यनाथ

उन्होंने आगे कहा कि कानून का भय अपराधी माफियाओं में होना चाहिए. अगर भय नहीं होगा तो ये गरीबों, सामान्य लोगों और व्यापारियों का जीना हराम कर देंगे. पहले यूपी जैसे हर दूसरे दिन दंगा होता था… दरअसल, कांग्रेस और सपा की दंगा पॉलिसी को प्रदेश ने झेला है… उत्तर प्रदेश अब उपद्रव बर्दाश्त नहीं करेगा. अब ये नहीं चलेगा.

हाल ही में माफिया मुख्तार अंसारी की जेल में हुई थी मौत

बता दें कि हाल ही में माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से जेल में मौत हो गई थी. इसे लेकर मुख्तार के घरवालों ने आरोप लगाया था कि उन्हें स्लो प्वॉयजन दिया गया था, हालांकि प्रशासन इस मामले में पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी से लेकर अंतिम संस्कार में भारी भीड़ और अफवाहों को लेकर पूरी तरह अलर्ट दिखा.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top

BJP Modal