BJP प्रत्याशी अरुण गोविल के लिए वोट मांगेगी रामायण की सीता और लक्ष्मण

BJP प्रत्याशी अरुण गोविल के लिए वोट मांगेगी रामायण की सीता और लक्ष्मण

लोकसभा चुनाव के पहले चरण को लेकर नामांकन प्रक्रिया पूरी हो गई है। मेरठ से भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल ने दूसरे चरण के चुनाव के लिए मंगलवार को मेरठ-हापुड़ लोकसभा क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। नामांकन के बाद अरुण गोविल ने अब प्रचार शुरू कर दिया है।

अरुण गोविल ने नामांकन के बाद रोड शो किया उन्होंने हापुड़ से अपने प्रचार का आगाज किया। टीवी सीरियल रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल को अपनी राम की छवी से भी वोट बंटोरने में मदद मिल रही। साथ ही उनकी मदद उनके साथ काम कर चुके अन्य कलाकार भी करेंगे।

रामायण के लक्ष्मण-सीता मांगेंगे वोट

टीवी सीरियल रामायण में ‘राम’ का किरदार निभाने बने अरुण गोविल के चुनाव प्रचार में ‘लक्ष्मण’ और ‘सीता’ वोट मांगेंगे। संभावना है कि 20 से 25 अप्रैल के बीच टीवी सीरियल रामायण की टीम मेरठ आएगी। अरुण गोविल के साथ जनता के बीच वोट की अपील करेंगे। अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के समय रामायण सीरियल में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल, सीता बनीं दीपिका चिखलियां और लक्ष्मण बने सुनील लहरी की जोड़ी एक साथ नजर आई थी। अब यह जोड़ी चुनाव प्रचार के दौरान मेरठ में भी दिखेगी। इसके लिए भाजपा नेताओं की ओर से तैयारी की जा रही है।

एक वरिष्ठ भाजपा नेता के अनुसार मेरठ से भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल के चुनाव प्रचार के लिए सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया का मेरठ आना तय हो चुका है। दोनों कलाकारों ने हामी भर दी है। भाजपा नेताओं के अनुसारं टीवी सीरियल रामायण की ‘सीता’ दीपिका चिखलिया 1991 में भाजपा के टिकट पर बड़ौदा से सांसद बन चुकी हैं। अब अरुण गोविल का नंबर आया है। चर्चा है कि जब अरुण गोविल के टिकट की घोषणा हुई थी तो तीनों एक साथ थे।

नामांकन से ठीक पहले भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल का चुनाव कार्यालय मेरठ के साकेत में बैंक के सामने सोमवार को खुल गया। पूजा-अर्चना के साथ अरुण गोविल और उनकी पत्नी ने पार्टी नेताओं की मौजूदगी में कार्यालय का शुभारंभ किया। लोकसभा प्रभारी संजीव वालिया, लोकसभा संयोजक कमलदत्त शर्मा, ऊर्जा राज्य मंत्री डा. सोमेन्द्र तोमर, महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन रितुराज, सांसद राजेंद्र अग्रवाल के साथ अरुण गोविल व कार्यकर्ताओं ने हवन पूजन भी किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top

BJP Modal