skip to content
पहले देश को बांटा अब संपत्ति को बांटने की साजिश. हाथरस में कांग्रेस SP पर बरसे सीएम योगी

पहले देश को बांटा अब संपत्ति को बांटने की साजिश, हाथरस में कांग्रेस SP पर बरसे सीएम योगी

400 पार के नारे के साथ लोकसभा चुनाव के मैदान में उतरी बीजेपी इस लक्ष्य का पाने की पुरजोर कोशिश कर रही है. एक तरफ जहां वो अपने 10 साल के कामकाज और पीएम मोदी की नीतियों का बखान कर रही है तो दूसरी तरफ कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर हमले कर रही है.

पार्टी इन दिनों धुआंधार प्रटार में लगी हुई है. वहीं शनिवार को उत्तर प्रदेश में बीजेपी की रैली का आयोजन किया गया. इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा.

रैली में जनता को संबोधित करते हुए सीएण योगी ने कहा कि तरफ ‘सबका साथ, सबका विकास’ के नारे के साथ बीजेपी और NDA है और दूसरी तरफ कांग्रेस-सपा का INDI गठबंधन है.

योगी ने कहा कि कांग्रेस ने 1947 में देश का विभाजन कराया. पहले देश को बांटा और अब कांग्रेस अपने घोषणापत्र में कह रही है कि भारत में संपत्ति का सर्वे करवाएंगे. सीएम ने कहा कि अगर आपके बाप-दादा ने 4 कमरों का घर बनाया है तो आप 2 कमरो में रहोगे और 2 कमरे कांग्रेस और सपा के अधिकार में चले जाएंगे.

‘संपत्ति को बांटने की साजिश कर रहा इंडिया गठबंधन’

सीएम योगी ने कहा कि ये लोग आज आपकी संपत्ति को बांटने की साजिश ये लोग कर रहे हैं. पहले भी इन्होंने कहा था की 6 % आरक्षण काट करके मुस्लिमों को दे दिया जाए. कांग्रेस ने जस्टिस रंगनाथ कमेटी इसलिए बनाई थी ताकि बैकडोर से डकैती से की जा सके. सीएम ने जनता से सवाल किया कि कसाइयों को गौ माता का कत्ल करने का अधिकार दोगे क्या.

‘भगवन राम और कृष्ण के अस्तित्व पर सवाल खड़े किए’

इसके आगे सीएम योगी ने कहा कि इंडिया गठबंधन में शामिलस दलों ने भगवन राम और कृष्ण के अस्तित्व पर सवाल खड़े किए थे. कांग्रेस के समय में देश में भुखमरी थी. सीएम ने कहा कि कांग्रेस के राज में आतंकवदियों को बिरयानी खिलाई जाती थी. इन लोगों ने पहले देश को बांटा और अब जनता की सम्पति का सर्वे करवाने की बात कर रही है. सीएम ने कहा कि सर्वे करवा करके यो लोग उसपर विरासत टैक्स लगवा देंगे.

‘हार का ठीकरा EVM पर फोड़ने की ‘कोशिश करते हैं’

तीन तलाक का जिक्र करते हुए योगी ने कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर हमला बोला. योगा ने कहा कि कांग्रेस का कहना है कि वो पर्सनल कानून को लागू कर देंगे. तीन तलाक जिसे पीएम मोदी जी ने बंद कर दिया है उससे वो लोग फिर से लागू कर देंगे.

सीएम ने कहा कि जब भी कांग्रेस, सपा या इंडिया गठबंधन से जुड़े दूसरे दल चुनाव हार रहे होते हैं तब ये हार का ठीकरा EVM पर फोड़ने की कोशिश करते हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगी दल देश को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं. योगी ने कहा कि अब तक देश में जो दो चरणों के चुनाव हुए हैं उनके रूझान में फिर एक बार मोदी सरकार बनने के हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top

BJP Modal