skip to content
PM मोदी का नीतीश कुमार ने किया जबरदस्त समर्थन, विपक्षियों पर बोले- 'जो इधर-उधर से जीत गया है, अगली बार सब हार जाएगा'

PM मोदी का नीतीश कुमार ने किया जबरदस्त समर्थन, विपक्षियों पर बोले- ‘जो इधर-उधर से जीत गया है, अगली बार सब हार जाएगा’

एनडीए की सरकार बनाने से पहले आज दिल्ली में एनडीए के घटक दलों की बैठक हो रही है। इस बैठक में सभी दलों के नेताओं ने बैठक को संबोधित किया। इस बैठक में बिहार से एनडीए का समर्थन देने वाली जेडीयू के नेता नीतीश कुमार भी शामिल हुए।

नीतीश कुमार ने एनडीए दल की बैठक में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाए जाने का समर्थन किया। इसके साथ ही उन्होंने नरेंद्र मोदी का हर मुद्दे पर समर्थन करने का ऐलान किया। नीतीश कुमार ने विपक्ष को लेकर कहा कि जो भी लोग इधर-उधर की बात कर रहे हैं, अगली बार ये सब हार जाएंगे।

पीएम मोदी को दिया समर्थन

सबसे पहले तो नीतीश कुमार ने कहा कि ‘हमारी पार्टी जनता दल यूनाइटेड, भारतीय जनता पार्टी संसदीय दल के नेता आदरणीय नरेंद्र मोदी जी को भारत के प्रधानमंत्री पद के लिए समर्थन देती है।

आज ये बहुत ही खुशी की बात है कि 10 साल से ये प्रधानमंत्री हैं और फिर प्रधानमंत्री होने जा रहे हैं। इन्होंने पूरे देश की सेवा की और पूरा भरोसा है कि जो कुछ बचा है वो अगले 10 साल में पूरा कर देंगे। हम लोग पूरे तौर पर सब दिन इनके साथ हैं। ये जो कुछ भी करेंगे सब अच्छा है।’

अगली बार सब हार जाएंगे

विपक्ष पर निशाना साधते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि ‘हम लोगों को तो लगता है कि अगली बार जब आप आइएगा तो, इस बार तो लोग इधर-उधर से जीत गए हैं, लेकिन अगली बार सब हारेंगे। हमें पूरा भरोसा है। ये सब बिना मतलब की बात बोल-बोलकर क्या किए हैं। ये लोग कोई काम किए हैं? उन लोगों ने कोई काम नहीं किया है, देश की कोई सेवा नहीं की।

लेकिन आप ने जिस तरह से काम किया किया है और फिर से जो मौका मिला है तो इस मौके के बाद आगे उन लोगों के लिए कोई गुंजाइश नहीं बचेगी, उनके लिए सब खत्म हो जाएगा। बिहार और देश आगे बढ़ेगा। बिहार का भी सारा काम हो ही जाएगा।’

जल्द से जल्द शुरू करें काम

नीतीश कुमार ने कहा कि ‘हम तो हर तरह से जो चाहेंगे कि आप जो भी काम कर रहे हैं उस काम के लिए लगे रहें। जो भी लोग साथ आए हैं सभी लोग आपके साथ रहेंगे और आप सभी को साथ लेकर देश को आगे बढाइये, यही हम लोगों को कहना है। मेरा आग्रह है कि आप जल्दी से जल्दी अपना काम शुरू कीजिए शपथ ग्रहण हो जाए।

हम तो चाहते हैं कि आज से ही आप अपना काम करना शुरू कर दीजिए। आपके नेतृत्व में सभी लोग काम करेंगे। सभी पार्टी के लोग खुश हैं, आप सभी का अभिनंदन करता हूं। हम सब साथ रहेंगे और ये जो कुछ भी करेंगे इनकी बात को मानते हुए हम इनका साथ देंगे।’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top

BJP Modal