skip to content

Narendra Modi: 5 मई को अयोध्या में मोदी का रोड शो, नामांकन से पहले रामलला का पीएम लेंगे आशीर्वाद

पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो (PM Narendra Modi Road Show) को ऐतिहासिक और भव्य बनाने के लिए बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दी गई है। पीएम मोदी वाराणसी में नामांकन करने से पहले अयोध्‍या में 5 मई को रामलला के दर्शन कर रोड शो करेंगे। इस दौरान एक बार फिर अयोध्‍या को राममय कर राम मंदिर के संदेश को पूरे देश में प्रसारित करने की योजना पर काम शुरू है। पीएम के महर्षि वाल्‍मीकि इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरने के एक घंटा पहले सीएम योगी आदित्‍यनाथ भी अयोध्‍या पहुंच कर तैयारी की जानकारी हासिल करेंगे।

मोदी का रोड शो राम मंदिर के गेट से शुरू होकर लतामंगेशकर चौक तक जाएगा। इस दौरान राम पथ के दोनों ट्रैक के किनारे उनके स्‍वागत के लिए तय 80 पाइंट पर विभिन्न वर्ग के करीब एक लाख लोग पुष्‍प वर्षा के साथ पीएम का स्‍वागत करने के लिए खड़े रहेंगे। पीएम का रोड शो शाम चार बजे राम जन्‍मभूमि पथ से शुरू होकर लता मंगेशकर चौक तक 1:9 किमी दूरी तय करेगा, जिसे कवर करने में दो घंटे का समय लगेगा।

बीजेपी के महानगर जिला अध्‍यक्ष कमलेश श्रीवास्‍तव ने बताया कि पीएम के रोड शो की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। शुक्रवार को 400 बूथों पर कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों ने स्‍वच्‍छता अभियान चलाकर लोगों को रोड शो में आने के लिए आमंत्रित भी किया। बीजेपी के प्‍लान के मुताबिक पीएम के रोड शो में समाज के 80 वर्ग के लोगों की भागीदारी रहेगी।

तैयार हो रहा रथ, बैनर पोस्‍टर

मोदी के रोड शो में स्‍वागत के लिए बैनर पोस्‍टर और रथ तैयार किया जा रहा है। उनके रोड शो के दौरान राम पथ को फूलों और बैनर पोस्टर एवं झंडे से सजाया जाएगा। इसकी भी तैयारी चल रही है।

एसपीजी ने किया निरीक्षण

एसएसपी राजकरन नैयर ने बताया कि जिस रूट से पीएम जाएंगे उस पर सुरक्षा के पुख्‍ता इंतजाम किए गए हैं। एसपीजी टीम भी गुरुवार से अयोध्‍या पहुंच चुकी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top

BJP Modal