skip to content
केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनेगी एनडीए सरकार, नीतीश कुमार के करीबी मंत्री ने किया बड़़ा ऐलान

केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनेगी एनडीए सरकार, नीतीश कुमार के करीबी मंत्री ने किया बड़़ा ऐलान

लोकसभा चुनाव के परिणा बड़ी खबर आ रही है बिहार से जहां जदयू के बड़े नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार केंद्र फिर बनने की बात कही है. जदयू नेता व बिहार सरकार मंत्री मदन सहनी ने कहा है कि जदयू पूरी तरह एनडीए के साथ है और हम हम केंद्र में सरकार बनाएंगे.  मदन सहनी ने कहा है कि जदयू हर हाल में माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ रहेंगे और केंद्र में सरकार बनाएंगे.

मदन सहनी ने कहा है कि बिहार में नीतीश कुमार जी की भूमिका रहेगी ही. बिहार के सभी सहयोगी एकजुट हैं और आगे भी रहेंगे. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को पीएम मोदी से मिलकर उनको बधाई भी दे दी है. इसलिए इसमें कोई प्रश्न ही नहीं उठता है. हम एनडीए के साथ हैं और आगे भी रहेंगे.

दरअसल, इस बार के आम चुनाव में जो परिणाम सामने आ रहे हैं उससे अब तक यह लग रहा है कि भाजपा खुद के बलबूते शायद पूर्ण बहुमत का आंकड़ा पार नहीं कर पाए. ऐसे में जब जदयू 13 से अधिक सीटों पर जीतता हुआ दिख रहा है, तो उसकी भूमिका काफी बढ़ जाती है. इसी के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि सीएम नीतीश एनडीए के साथ आगे रहेंगे या नहीं. अब नीतीश कुमार के करीबी मंत्री ने ही इस बात को खुले तौर पर कह दिया है कि जदयू एनडीए के साथ ही रहेगा.

मदन सहनी ने कहा कि अभी गिनती हो रही है और हमलोग पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे और हर हाल में पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र में एनडीए की सरकार बनेगी. बता दें कि अभी तक के रूझानों/परिणामों के अनुसार भाजपा 240 से 245 के करीब सीटें जीतती दिख रही है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top

BJP Modal