skip to content
Lok Sabha Elections 2024: ‘देश विरोध और नफरत की राजनीति से कांग्रेस ने कर लिए दो सेल्फ गोल’, बोले PM मोदी

Lok Sabha Elections 2024: ‘देश विरोध और नफरत की राजनीति से कांग्रेस ने कर लिए दो सेल्फ गोल’, बोले PM मोदी

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण के मतदान के लिए बीजेपी के स्टार प्रचारक के तौर पर पीएम नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के कोल्हापुर में शनिवार (27 अप्रैल) को एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया है. यहां कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा है कि कांग्रेस का एक ही एजेंडा है – सरकार बनाओ और नोट कमाओ.

उन्होंने एक बार फिर दोहराया कि कांग्रेस के शहजादे ने घोषणा की है कि आपकी संपत्ति और महिलाओं के गहने और सोने चांदी की जांच करवाएंगे. आपकी कमाई को कांग्रेस उन लोगों में बांटेगी, जिनका इस पर पहला हक है. तुष्टीकरण के लिए कांग्रेस किसी भी हद तक गिर सकती है.

‘तय है कि एक बार फिर, मोदी सरकार’

महाराष्ट्र के कोल्हालपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “कोल्हापुर को महाराष्ट्र का फुटबॉल हब कहा जाता है. फुटबॉल यहां के स्थानीय युवाओं के बीच बहुत लोकप्रिय है. अगर मैं फुटबॉल की भाषा में आपसे बात करूं तो दूसरे चरण के पूरा होने के बाद, बीजेपी -एनडीए 2-0 से आगे है. कांग्रेस और इंडी अलायंस ने देश विरोधी और नफरत की राजनीति के दो सेल्फ गोल कर लिए हैं. इसलिए ये पक्का हो गया है कि फिर एक बार मोदी सरकार.”

पीएम मोदी ने कहा, जब कांग्रेस और उसके दोस्तों को एहसास हुआ कि वे एनडीए के विकास के ट्रैक रिकॉर्ड का मुकाबला नहीं कर सकते, तो उन्होंने अपनी रणनीति बदल दी. वे अब राष्ट्र-विरोधी एजेंडे और तुष्टिकरण का उपयोग कर रहे हैं. कांग्रेस का एजेंडा है कि कश्मीर में फिर से धारा 370 बहाल कर देंगे. पीएम मोदी ने पूछा, क्या किसी में हिम्मत है कि मोदी के इस कदम को पीछे हटा सके.

पीएम बोले – जो तीन अंको में सीट नहीं जीत सकते वे CAA रद्द करने की बात करते हैं

पीएम मोदी ने कहा, “अगर उनकी (इंडिया गठबंधन) सरकार बनी, तो वे सीएए को रद्द कर देंगे. क्या इस देश के लोग उन्हें ऐसा करने देंगे. अगर करना भी चाहेंगे, तो उनकी क्या हालत होगी, उन्हें इसका एहसास भी नहीं है. जो लोग 3 अंकों में लोकसभा सीटें नहीं जीत सकते, वह ऐसी बातें कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि क्या इंडी गठबंधन के लोग सरकार के दरवाजे तक भी पहुंच सकते हैं. वो तो एक साल में एक प्रधानमंत्री के फॉर्मूले पर काम कर रही है. अगर वे 5 साल तक सत्ता में रहते हैं, तो 5 प्रधानमंत्री देंगे. देश इसे कभी स्वीकार नहीं करेगा.

पीएम बोले – कांग्रेस नेता अलग देश की मांग कर रहे हैं

कोल्हापुर में पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर हमले तेज करते हुए यह भी दावा किया कि कांग्रेस के नेता देश को तोड़कर अलग देश की मांग कर रहे हैं. उन्होंने कहा, “कर्नाटक और तमिलनाडु में कांग्रेस और INDI गठबंधन के लोग भाषण दे रहे हैं, दक्षिण भारत को तोड़कर अलग देश की मांग कर रहे हैं. क्या छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमि इसे कभी स्वीकार कर सकती है?

‘कांग्रेस ने तुष्टीकरण के लिए राम मंदिर का न्योता ठुकराया’

उन्होंने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में न शामिल होने पर कांग्रेस को घेरा. पीएम मोदी ने कहा, “अयोध्या में राम मंदिर का 500 साल पुराना सपना पूरा हुआ है. दशकों तक राम मंदिर को बनने से रोकने वाली कांग्रेस ने उसका भी बहिष्कार किया. कांग्रेस वालों ने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण को भी ठुकरा दिया, जबिक अयोध्या के अंसारी और उनका परिवार, जो जिंदगी भर राम मंदिर के विरूध अदालत में केस लड़ता रहा… लेकिन जब न्यायालय ने कहा कि ये राम मंदिर है… तो अंसारी खुद राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में मौजूद रहे.”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top

BJP Modal