Placeholder canvas
PM मोदी बोले- कांग्रेस अपना एक स्टार्टअप नहीं संभाल पा रही: इनका ट्रैक रिकॉर्ड घोटालों और आतंकवाद बढ़ाने का

PM मोदी बोले- कांग्रेस अपना एक स्टार्टअप नहीं संभाल पा रही: इनका ट्रैक रिकॉर्ड घोटालों और आतंकवाद बढ़ाने का

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि यह पार्टी अपना एक स्टार्टअप भी नहीं संभाल पा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का ट्रैक रिकॉर्ड घोटालों, आतंकवाद को बढ़ावा देने और सैनिकों को कमजोर करने का रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह बयान एक जनसभा को संबोधित करते हुए दिया। उन्होंने कहा, “कांग्रेस पार्टी ने देश के साथ कई बार विश्वासघात किया है। इनका ट्रैक रिकॉर्ड घोटालों से भरा हुआ है। 2G स्पेक्ट्रम घोटाला, कोयला घोटाला, कॉमनवेल्थ गेम्स घोटाला, ये सभी कांग्रेस के शासनकाल में हुए थे।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने आतंकवाद को भी बढ़ावा दिया। उन्होंने कहा, “2008 में मुंबई हमले हुए थे, तब कांग्रेस सत्ता में थी। उन्होंने आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब देने की बजाय उन्हें बातचीत के लिए बुलाया था।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह भी कहा कि कांग्रेस ने हमेशा सैनिकों को कमजोर करने का काम किया है। उन्होंने कहा, “कांग्रेस ने सेना के लिए एक आधुनिक राइफल खरीदने में भी देरी की थी। उन्होंने वायु सेना के लिए राफेल लड़ाकू विमान खरीदने का सौदा भी रद्द कर दिया था।”

मोदी ने कहा कि भाजपा सरकार ने देश को मजबूत बनाया है। उन्होंने कहा, “हमने आतंकवाद पर लगाम लगाई है। हमने सेना को आधुनिक हथियार और उपकरण दिए हैं। हमने देश की अर्थव्यवस्था को भी मजबूत बनाया है।”

मोदी ने लोगों से आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा को वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा, “2024 के चुनावों में आपको भाजपा को वोट देना होगा। हमें देश को आगे बढ़ाना है। हमें भारत को एक महाशक्ति बनाना है।”

कांग्रेस का पलटवार:

कांग्रेस ने मोदी के आरोपों का पलटवार करते हुए कहा कि वे झूठ बोल रहे हैं। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, “मोदी जी हताश हैं। वे जानते हैं कि वे 2024 के चुनाव हारने वाले हैं। इसलिए वे झूठ बोलकर लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं।”

सुरजेवाला ने कहा, “कांग्रेस का ट्रैक रिकॉर्ड देश के विकास का रहा है। हमने देश को आर्थिक रूप से मजबूत बनाया है। हमने शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी महत्वपूर्ण काम किया है।”

सुरजेवाला ने कहा कि मोदी सरकार ने देश को कमजोर बनाया है। उन्होंने कहा, “मोदी सरकार ने अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया है। उन्होंने बेरोजगारी बढ़ा दी है। उन्होंने किसानों और मजदूरों को भी परेशान किया है।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top

BJP Modal