skip to content

Uttarakhand के पहाड़ों में लव जिहाद का मामला, सैफ बना समीर; युवती को प्‍यार में फंसाया, फि‍र की हैवानियत

अल्मोड़ा की युवती को अपना नाम बदलकर प्रेम जाल में फंसा लिया। बाद में उसे नौकरी के लिए रुद्रपुर बुला लिया और उसका जबरन शारीरिक शोषण कर धर्म बदलने का दबाव बनाने लगा। इससे परेशान युवती ने मामले की जानकारी हिंदूवादी संगठन से जुड़े लोगाें को दी।

इसका पता चलते ही हिंदूवादी संगठन के लोगों ने आरोपित युवक को पकड़कर धुनाई लगाई। साथ ही उसे पुलिस के सुपुर्द किया। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर सौंप आरोपित पर कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

Uttarakhand के पहाड़ों में लव जिहाद का मामला, सैफ बना समीर; युवती को प्‍यार में फंसाया, फि‍र की हैवानियत
Love Jihad अल्मोड़ा की युवती को अपना नाम बदलकर प्रेम जाल में फंसा लिया। 2021 में अल्मोड़ा में फाइनेंस के काम करने वाले युवक से उसकी पहचान हुई। इस दौरान उसने अपना नाम समीर बताया। युवती के अनुसार बाद में दोनों की दोस्ती हो गई। इस बीच समीर ने उसे अपने साथ रुद्रपुर में एक कमरे में रखा और शादी का झांसा देते हुए जबरन संबंध बनाने लगा।

लव जिहाद का आरोप लगाते हुए की धुनाई

युवती ने हिंदूवादी संगठन से जुड़े लोगाें के साथ शनिवार दोपहर रवींद्रनगर रोड पर युवक को पकड़ लिया। हिंदूवादी संगठनों के लोगों ने उस पर लव जिहाद का आरोप लगाते हुए धुनाई की। साथ ही उसे पिटते हुए आवास विकास चौकी ले गए और पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

हिंदूवादी संगठन से जुड़े लोगों के साथ आई युवती ने पुलिस को बताया कि वह अल्मोड़ा की रहने वाली है। वर्ष, 2021 में अल्मोड़ा में फाइनेंस के काम करने वाले युवक से उसकी पहचान हुई। इस दौरान उसने अपना नाम समीर बताया। युवती के अनुसार बाद में दोनों की दोस्ती हो गई। बाद में समीर रुद्रपुर आ गया और उसे भी नौकरी दिलाने की बात कहते हुए बुला लिया।

शादी का झांसा देते हुए जबरन संबंध बनाए

आरोप है कि इस बीच समीर ने उसे अपने साथ जगतपुरा में एक कमरे में रखा और शादी का झांसा देते हुए जबरन संबंध बनाने लगा। इस दौरान उसे पता चला कि उसका असली नाम समीर नहीं है। वह रामनगर के खताड़ी का रहने वाला सैफ अली है। जिसके बाद से उसने उसे यह कहते हुए ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया कि उसकी अश्लील फोटो उसके पास है। साथ ही उसे धर्म बदलने का दबाव बनाने लगा।

पीड़िता ने पुलिस से आरोपित पर कार्रवाई की मांग की है। एसआइ ललित चौधरी ने बताया कि आरोपित को हिरासत में लिया गया है। पीड़िता की तहरीर मिली है, जांच की जा रही है, इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top