skip to content

काशी में शुरू हुई गौ मतदाता वेबसाइट, गौ क्रांति का सूत्रधार बनेगा मतदाता संकल्प अभियान

अनुष्ठान सेवालय की ओर से लोक कल्याण के लिए विगत एक वर्ष से उतर प्रदेश के धर्म प्रमुख अभयशंकर तिवारी के निर्देशन में चल रहे मंगलानुष्ठान के एक वर्ष पूर्ण होने पर काशी में गौ मतदाता वेबसाइट की शुरूआत हुई।

ज्योतिष्पीठाधीश्वर जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी श्री अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने मंगलवार को गौ माता को राष्ट्र माता घोषित करवाने एवं पूरे देश में गौ हत्या पूर्णतः प्रतिबंधित करवाने के लिए 33 करोड़ मतदाताओं को गौ माता के लिए ही वोट करने का संकल्प लेने की औपचारिक शुरुआत केदार घाट के श्री विद्या मठ से किया। इसके पंजीकरण के लिए लांच वेबसाइट का नाम 1008.guru/go है।

वेबसाइट पर जाकर मतदाता फॉर्म भर कर शंकराचार्य के साथ उसी प्रत्याशी या पार्टी को वोट करने की शपथ ले सकते हैं, जो लिखित रूप में गौ हत्या को बंद करवाने और गौ माता को राष्ट्र माता के रूप में प्रतिष्ठित करवाने की उद्घोषणा कर चुका होगा।

संकल्प लेने वाले गौ मतदाता को शंकराचार्य ने ऑनलाइन गौ मतदाता प्रमाण पत्र भी आशीर्वाद रूप में तत्काल उनके फॉर्म में भरे हुए ई-मेल पर व वेबसाइट पर पीडीएफ में डाउनलोड हेतु प्राप्त हो जाएगा। इसके साथ प्रतीक रूप में 33 मतदाताओं को शंकराचार्य ने भौतिक रूप से भी संकल्प कराया व सबने जाकर वेबसाइट पर भी पंजीकरण करके अपना गौ मतदाता प्रमाण पत्र प्राप्त किया

उन्होंने कहा कि आज एक गौ महाक्रांति की शुरुआत हो गई है और बहुत जल्द गौ माता राष्ट्र माता के पद पर प्रतिष्ठित होंगी। कोई और नहीं, हम गौ मतदाता अपनी माता गाय को राष्ट्र माता बनाएंगे। वेबसाइट पर कुल कितने लोगों ने गौ मतदाता के रूप में संकल्प लिया और कितने बचे है इसकी संख्या लगातार दिखाई देती है।

इस दौरान साध्वी पूर्णंबा, ब्रह्मचारी परमात्मानंद, सजंय पाण्डेय, महंत ज्योति शंकर त्रिपाठी, देवेंद्र पांडेय, वाराणसी से लोकसभा प्रत्याशी कोली शेट्टी शिवकुमार, डॉ गिरीशचन्द्र तिवारी, गौ गठबंधन के राष्ट्रीय संयोजक राजा सक्षम सिंह योगी, शाश्वत पांडेय, रामसजीवन शुक्ला, मनीष पांडेय, रमेश उपाध्याय,लता पांडेय, अभय शंकर तिवारी, शैलेंद्र योगी, बृजभूषण दूबे, सुनील शुक्ला, सतीश अग्रहरी, मनीष पाण्डेय, राहुल साहू, अक्षय, आशीष गुप्ता, लता पाण्डेय, सावित्री पाण्डेय, विजया तिवारी आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top

BJP Modal