skip to content
स्वाति मालीवाल मामले में AAP के आरोपों पर JP नड्डा का पलटवार, बोले- 'बेनकाब हो चुके हैं केजरीवाल'

स्वाति मालीवाल मामले में AAP के आरोपों पर JP नड्डा का पलटवार, बोले- ‘बेनकाब हो चुके हैं केजरीवाल’

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट के मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को घेरा है. उन्होंने केजरीवाल की चुप्पी पर सवाल भी उठाया है और आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी के लोग घर पर बुलाकर राज्यसभा सांसद को पीट रहे हैं. नड्डा ने मालीवाल केस रचने की साजिश बीजेपी पर लगने के आरोप का भी जवाब दिया. उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी ने साजिश रची है तो केजरीवाल लखनऊ में माइक को क्यों घिसकाने लगे थे.

लखनऊ में समाजवादी पार्टी के चीफ अखिलेश यादव के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में अरविंद केजरीवाल ने मालीवाल पर पूछे सवाल पर माइक घिसका दिया था. जेपी नड्डा ने कहा कि आम आदमी पार्टी झूठ की बुनियाद पर बनी हुई है. केजरीवाल दिल्ली की जनता के सामने एक्सपोज हो चुके हैं. उन्होंने सवाल किया कि जब स्वाति मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री आवास पर मारपीट हुई है तो फिर सीएम इस मामले पर चुप क्यों बैठे हुए हैं. नड्डा ने स्वाति के कथित वीडियो पर भी बात की.

केजरीवाल हो गए हैं बेनकाब: जेपी नड्डा

समाचार एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में जेपी नड्डी से सवाल किया गया कि आम आदमी पार्टी का आरोप है कि बीजेपी ने केजरीवाल को फंसाने के लिए स्वाति मालीवाल को भेजा था. इसके जवाब में उन्होंने कहा, “आम आदमी पार्टी झूठ की बुनियाद पर बनी पार्टी है और इसकी विश्वसनीयता शून्य नहीं, माइनस में है.”

उन्होंने कहा, “आज देश की जनता और दिल्ली की जनता के सामने अरविंद केजरीवाल बेनकाब हो गए हैं, हर तरह से बेनकाब हो गए हैं. अगर ये साजिश बीजेपी ने रची थी तो आप यहां से वहां माइक (लखनऊ में पीसी के दौरान) क्यों घुमा रहे थे? आप चुप क्यों हैं? आपको क्या रोक रहा है?

हमारी पार्टी के किसी भी शख्स ने नहीं की मालीवाल से बात: जेपी नड्डा

बीजेपी चीफ ने आगे कहा, “आम आदमी पार्टी की संस्कृति से पता चलता है कि वे लोगों को अपने घरों में बुलाते हैं और उनकी पिटाई करते हैं. हमने उनसे (स्वाति मालीवाल) कभी बात नहीं की, न ही हमारी पार्टी के किसी भी व्यक्ति ने उनसे बात की. हम इस तरह काम नहीं करते. हम बहुत सीधे हैं. अब उनकी चोरी पकड़ी गई है. उनकी कोई विश्वसनीयता नहीं है, उनकी पार्टी की भी कोई विश्वसनीयता नहीं है. वे किसी भी स्तर तक गिर सकते हैं और कोई भी आरोप लगा सकते हैं.”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top

BJP Modal