skip to content
BJP जीती तो मथुरा में कृष्णा और काशी में ज्ञानवापी मंदिर बनायेंगे, देवघर में बोले असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा

BJP जीती तो मथुरा में कृष्णा और काशी में ज्ञानवापी मंदिर बनायेंगे, देवघर में बोले असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा

भाजपा के 400 नारे को आपकी मदद से पार करना है. भाजपा को जिताइये मथुरा में कृष्णा भगवान का मंदिर व काशी में ज्ञानवापी मंदिर का निर्माण करायेंगे. पाक अधिकृत कश्मीर को भारत में वापस लायेंगे. चार-चार शादी को बंद कराने का काम करेंगे.

उक्त बातें कुकराहा हाइस्कूल मैदान, सारठ में असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने दुमका सीट से भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन के पक्ष में सभा को संबोधित करते हुए कही. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान जबरन पीओके को अपना हिस्सा बता कर रखा है. भाजपा को चार सौ सीट जितने पर पाक अधिकृत कश्मीर को भारत में लाने का काम करेंगे.
500 साल पूर्व में बाबर ने राम मंदिर को तोड़ कर बाबरी मस्जिद बनाया था. भाजपा को 300 सीट मिला तो अयोध्या में राम जन्म भूमि में राम लला का मंदिर बनवाया गया और कश्मीर से धारा 370 को हटवाया गया.

घुसपैठिया देश की सबसे बड़ी समस्या

बिस्वा ने कहा कि आज देश में सबसे बड़ी समस्या घुसपैठियों का है. जहां-जहां कांग्रेस, झामुमो, टीएमसी की सरकार है, वहां बांग्लादेशी घुसपैठ का मामला बढ़ा है. झारखंड में हेमंत सोरेन की सरकार में जनता के विकास के लिए कोई योजना नहीं है. सिर्फ लूटने की योजना चल रही है. उन्होंने कहा कि झारखंड में बीजेपी की सरकार बनने पर दुर्गा सोरेन की मौत की जांच करायी जायेगी. सीता सोरेन को न्याय दिलाया जायेगा.

हेमंत सोरेन से चुनाव के समय लोगों से कहा था कि जेएमएम की सरकार बनने पर राज्य के पांच लाख युवाओं को नौकरी देंगे, लेकिन चार वर्ष बितने के बाद भी युवाओं को नौकरी नहीं मिली. झामुमो और कांग्रेस की सरकार सिर्फ जनता का पैसा टूटने में लगी है.

मंत्री आलमगीर आलम के पीए के नौकर के घर नोट का पहाड़ निकलता है और इडी और सीबीआइ को दोष देने का काम करता है. वहीं सांसद गीता कोड़ा ने कहा कि सीता के लिए गीता वोट मांगने आयी है. भाजपा ने झारखंड राज्य दिया है, भाजपा ही झारखंड को संवारने का काम करेगी. मौके पर पूर्व मंत्री राज पलिवार, स्थानीय विधायक समेत अन्य मौजूद थे.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top

BJP Modal