skip to content

रामभक्ति की ऐसी लगन…धर्म परिवर्तन कर शहजाद बन गया करण, अम्मी-आपा भी अपनाएंगी हिंदू धर्म

सहारनपुर में एक मुस्लिम युवक ने हिंदू धर्म अपना लिया है। 30 वर्षीय शहजाद उर्फ करण चौधरी ने बताया कि वह बचपन से ही हिंदू धर्म में आस्था रखता था। वह सनातन धर्म को दुनिया का सबसे अच्छा धर्म मानता है। करण का कहना है कि हिंदू धर्म में गाय और नदियों को माता का दर्जा दिया गया है। इसके साथ ही महिलाओं को पूरा सम्मान मिलता है।

करण ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के साथ हवन-यज्ञ किया और अपना नाम करण चौधरी रख लिया। इस दौरान विहिप के प्रांत प्रवर्तन प्रमुख कपिल मोहड़ा, पंडित अरुण, आर्यन, अनिल शर्मा, हिमांशु और विवेक सहित विहिप व बजरंग दल के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

करण ने बताया कि उसके पिता ने दो शादियां की हैं। दूसरी शादी करने पर पिता ने करण और उसकी मां को अलग कर दिया। करण ने बताया कि वह ही घर का खर्च उठाता है। करण का कहना है कि जल्द ही उसकी मां और बहन भी हिंदू धर्म अपनाएंगी।

करण ने बताया कि हिंदू धर्म अपनाने पर उसे कुछ लोगों से जान का खतरा है। कुछ लोग उसकी हत्या भी करा सकते हैं। हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों ने करण को सुरक्षा दिए जाने का आश्वासन दिया। कहा कि कोई दिक्कत होती है तो तुरंत पुलिस को बताए।

करण चौधरी ने बताया कि वह बचपन से ही मंदिरों में जाता था। वह हिंदू धर्म के त्योहारों को मनाता था। वह हिंदू धर्म के ग्रंथों को पढ़ता था। करण का कहना है कि उसे हिंदू धर्म में महिलाओं को दिए जाने वाले सम्मान और गाय और नदियों को माता का दर्जा देने की बात पसंद आई।

करण के पिता ने दूसरी शादी करने पर करण और उसकी मां को घर से निकाल दिया। करण ने बताया कि वह अपनी मां और बहन की देखभाल करता है। वह हिंदू धर्म अपनाकर अपने परिवार के साथ रहना चाहता था।

करण चौधरी के धर्म परिवर्तन की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया है। कुछ लोगों ने करण को धमकी दी है। करण ने हिंदू संगठनों से सुरक्षा की मांग की है। हिंदू संगठनों ने करण को सुरक्षा दिए जाने का आश्वासन दिया है।

करण चौधरी के धर्म परिवर्तन का मामला सहारनपुर में चर्चा का विषय बना हुआ है। यह मामला धर्म परिवर्तन के मुद्दे को एक बार फिर से सामने लेकर आया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top

BJP Modal